समाचारसड़क धसना या गड्ढे की शिकायत करने के लिए डीएम ने जारी...

सड़क धसना या गड्ढे की शिकायत करने के लिए डीएम ने जारी किया अधिकारियों के मोबाइल नंबर


बारिश के कारण सडकों पर हुये गड्ढों को तत्काल ठीक कराने निर्देश

सडकों पर गड्ढा देख जिलाधिकारी ने लिया संज्ञान, अधिकारियों को बुलाकर दिया निर्देश आवागमन न हो बाधित

गड्ढा होने एवं आवागमन बाधित होने पर ई0ओ0 नगर पालिका व परियोजना प्रबन्धक एवं ग्रामीण क्षेत्रों के लिये अधिशासी अभियन्ता जल निगम को दे सूचना

मीरजापुर, 21 जुलाई, 2022- दिनांक 20/21 जुलाई की रात्रि में हुई बारिश के दृष्टिगत जल शक्ति मिशन के तहत कराये जा रहे कार्यो के कारण सडकों पर कहीं-कहीं गड्ढा देखने पर जिलाधिकारी प्रवीण कुमार लक्षकार द्वारा तत्काल संज्ञान में लेते हुये कलेक्ट््रेट पहुॅचते ही परियोजना प्रबन्धक, गंगा प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड, अधिशासी अधिकारी नगर पालिका मीरजापुर तथा अधिशासी अभियन्ता जल निगम को तलब कर नगर क्षेत्र में संयुक्त रूप से भ्रमण करने का निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि भ्रमण करें तथा यदि कहीं सडकों पर गड्ढा हो गया है तो उसे तत्कल ठीक कराया जाए। जिलाधिकारी ने कहा कि कहीं भी आवागमन बाधित नहीं होना चाहिए।
जिलाधिकारी ने नागरिकों से भी अपील करते हुये कहा कि नगरीय क्षेत्र में यदि कहीं बारिश के कारण सडकों या गलियों में गड्ढा हो गया हो तो वे इसकी सूचनाः-
1-परियोजना प्रबन्घक, गंगा प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड, संजय कुमार, मोबाइल नम्बर- 0452288078
2-अधिशासी अधिकारी नगर पालिका मीरजापुर, अंगद गुप्ता, मोबाइल नम्बर- 9451248770
पर सूचना दे सकते हैं, सूचना प्राप्त होने पर सम्बंधित अधिकारी तत्काल मौके पर पहुॅच कर ठीक गड्ढो को ठीक करवाना सुनिष्चित करायेगें।
इसी प्रकार ग्रामीण क्षेत्रों के लियेः-
अधिशसी अभ्यिान्ता जल निगम, संदीप सिंह, मोबाइन नम्बर 9473942677 पर जनकारी दे सकते हैं, ताकि सडकों पर गड्ढों को तत्काल ठीक कराया जा सकें। जिलाधिकारी ने अधिकारियों को निर्देशित करते हुये कहा कि किसी का भी फोन आने पर तत्काल रिसीव कर आवश्यक कार्यवाई की जाए।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं