समाचारमनोज श्रीवास्तव का उद्गार, जल्द मिलेगा टोल फ्री नम्बर, खुलेगा सीता रसोई

मनोज श्रीवास्तव का उद्गार, जल्द मिलेगा टोल फ्री नम्बर, खुलेगा सीता रसोई

सेवा सुरक्षा संस्कार और संघर्ष के दम पर जनता के बीच रहूंगा जनता का दर्द मेरा दर्द मनोज श्रीवास्तव
तानाशाही नहीं चलेगा

आभार समारोह में मनोज श्रीवास्तव का उद्गार, जल्द मिलेगा टोल फ्री नम्बर, खुलेगा सीता रसोई

मिर्जापुर। जनपद को चारागाह नहीं बनने दिया जायेगा। मैं भले ही चुनाव हार गया हूँ, लेकिन लोगोँ का दिल जीत गया हूँ। अन्याय और शोषण के खिलाफ जंग जारी रहेगा। आगे की लड़ाई राष्ट्रवादी मंच के बैनर तले किया जायेगा। उक्त उद्गार नगर के लालडिग्गी स्थित मिलन पैलेस में आभार समारोह में नगर निकाय चुनाव में प्रत्याशी रहे मनोज श्रीवास्तव ने व्यक्त किया।

श्री श्रीवास्तव ने कहा कि चुनाव के दौरान जन समस्याओं के निस्तारण के लिए जल्द ही टोल फ्री नंबर जारी किया जायेगा। इसके साथ ही गरीब, मजदूरों के लिए सीता रसोई योजना को लागू किया जायेगा। जहा लोगों को मुफ्त भोजन की व्यवस्था होगी। श्री श्रीवास्तव ने कहा कि जिस बगिया को अपने खून पसीने से सींचा था उस बगिया में जहरीले सांप घुस आये है। जिसके खिलाफ लड़ता रहा उनके साथ रहने का कोई औचित्य नहीं है। इसलिए मनी, मसल्स और माफिया के खिलाफ राष्ट्रहित में संघर्ष जारी रहेगा।


नागरिक संगठन के अरुण मिश्र ने कहा कि मंडल स्तर पर मेडिकल कॉलेज खुल गया। तीसरे सत्र की पढ़ाई चल रही है। लेकिन मंडलीय हास्पिटल में हार्ट, किडनी, पेट के विशेषज्ञ डाक्टर नहीं है। इतना ही नहीं सिटी स्कैन तक की सुविधा नही है। बिना डाक्टर कैसे इलाज होगा। यह तो विकास का ढोल पीटने वाले ही जाने। जनता को दूसरे जनपद में इलाज के लिए जाना पड़ता है।

ज्ञान शंकर पांडेय ने कार्यकर्ताओं के जोश और जज्बे को सलाम करते हुए कहा कि जिसके पास समाज के लिए संघर्ष करने वाले कार्यकर्ता होंगे उसकी जीत सुनिश्चित हैं। उसे सेवा और संघर्ष से कोई डिगा नहीं सकता। ओम प्रकाश अग्रहरि ने कार्यकर्ताओं के उत्साह की सराहना करते हुए कहा कि आने वाले दिनों में आपकी मेहनत से जिले की तकदीर और तस्वीर बदलेगी।


कार्यक्रम में नव निर्वाचित सभासद मोहम्मद जावेद त्रिमुहानी, राजकुमार दुबे कंतित, शिव कुमार सोनी गणेशगंज, विकास यादव विक्की बसही एवं शशिधर साहू गोसाई तालाब ने नगर के विकास और अन्याय के खिलाफ संघर्ष में निरंतर साथ रहने का वचन दिया ।

समारोह में सालिक राम मौर्य,
पूनम केशरी, आनंद अग्रवाल,
सुरेंद्र साहू, के पी सिंह, रवि पुरवार, व्यापार मंडल के जिला अध्यक्ष पूजा गुप्ता, रविंद्र जायसवाल, रित्विक पुरवार, राजेश सोनकर, बाबा शर्मा,डॉ विशाल खत्री, केबी लाल श्रीवास्तव, डॉ शक्ति श्रीवास्तव, पीडी द्विवेदी, गिल्लू यादव, जय शंकर सिंह पटेल, सुभाष सिंह पटेल, श्रीधर पांडे संजय साहू ,प्रदीप गुप्ता, जितेंद्र गुप्ता,लकी यादव, डॉ विशाल खत्री, पंकज दुबे विजय साहू, अंकुर श्रीवास्तव संजय यादव, बंटू, प्रत्याशी सभासद प्रत्याशी मुन्ना पांडे,मनोज दमकल, संजय अग्रवाल, कृतार्थ बंसल, आलोक बंसल, ओम प्रकाश गुप्ता, adv अतिन गुप्ता, विंध्यवासिनी शुक्ला, अमित पांडेय, श्यामधर पांडेय, जय हिंद सिंह राठौर, एवं विनोद पांडेय, समेत हजारों की संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे ।

कार्यक्रम की अध्यक्षता ओम प्रकाश अग्रहरि एवं संचालन शैलेंद्र अग्रहरि ने किया। आभार वरिष्ठ समाजसेवी रवि शंकर साहू ने व्यक्त किया।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं