समाचारमिर्जापुर ज्वाइनिंग के बाद दो दिन की छुट्टी लेकर प्रियंका निरंजन पहुंची...

मिर्जापुर ज्वाइनिंग के बाद दो दिन की छुट्टी लेकर प्रियंका निरंजन पहुंची बस्ती

मिर्जापुर ,जनपद मिर्जापुर की जिलाधिकारी दिव्या मित्तल के ट्रांसफर के बाद जनपद में उनके शुभचिंतकों में इस बात की चर्चा हो रही थी कि जिलाधिकारी दिव्या मित्तल का जल्दी स्थानांतरण हो गया जबकि स्थानांतरण एक प्रक्रिया है कोई भी अधिकारी कितना भी अच्छा कार्य करें ट्रांसफर होना आवश्यक होता है ।

फिलहाल बताते चले की बस्ती की जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन ट्रांसफर की सूचना पर बस्ती छोड़कर जनपद मिर्जापुर पहुंच गई थी मिर्जापुर आते ही विंध्यवासिनी धाम में उन्होंने माता रानी का दर्शन पूजन करने के पश्चात मिर्जापुर का चार्ज प्राप्त किया ।
चार्ज प्राप्त करने के बाद कुछ कार्यक्रम में शामिल होने के बाद 2 दिन की छुट्टी लेकर बस्ती जाना जनपद में ही नहीं बल्कि बस्ती और मिर्जापुर दोनों जिलों में चर्चाएं तेज हैं ।

जानकारी के मुताबिक बस्ती में राज्यपाल के आगमन के प्रोग्राम के मद्दे नजर आईएएस प्रियंका निरंजन छुट्टी लेकर दोबारा बस्ती पहुंच गई जबकि समाचार लिखे जाने तक आईएएस


अधिकारी दिव्या मित्तल ने अभी तक बस्ती का चार्ज नहीं प्राप्त किया है। लोग कहते सुने जा रहे हैं कि IAS प्रियंका निरंजन ने एक साथ दो दो जिला चलाने का बनाया कीर्तिमान।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं