समाचारसकुशल त्यौहार संपन्न हो इसके लिए पुलिस ने आम जनमानस के साथ...

सकुशल त्यौहार संपन्न हो इसके लिए पुलिस ने आम जनमानस के साथ की बैठक ,मिर्जापुर

मिर्जापुर , आगामी त्योहार दीपावली, भैया दूज, गोवर्धन पूजा व छठ पूजा के मद्देनजर की गयी पीस कमेटी की बैठक मैं शांतिपूर्ण वातावरण में हर्षोल्लाश के साथ त्योहार मनाने की अपील की गयी-
जनपद के समस्त थाना/चौकी क्षेत्र में पीस कमेटी की बैठक शनिवार को आहूत की गयी।आगामी त्योहार दीपावली, भैया दूज, गोवर्धन पूजा व छठ पूजा के मद्देनजर समस्त क्षेत्रवासियों को त्योहार को शांतिपूर्ण वातावरण में हर्षोल्लाश के साथ मनाने की अपील की गयी। पुलिस का सहयोग करने हेतु उपस्थित ग्राम प्रधान/सभासद/क्षेत्रपंचायत सदस्य/जनप्रतिनिधि को क्षेत्र में शांति व्यवस्था कायम रखने की अपील की गयी। जनपद के किसी भी क्षेत्र में अराजक तत्वों द्वारा अराजकता फैलाई जाती है तो उसकी सूचना तत्काल पुलिस को दें, जिससे की कोई भी अप्रिय घटना घटित न हो सके और जिसका ससमय निवारण किया जा सके। इसके अतिरिक्त सोशल मीडिया (व्हाट्सएप्प,फेसबुक,ट्वीटर,इनस्टाग्राम इत्यादि) पर किसी भी प्रकार का असामाजिक/समप्रदायिक/भड़काऊ पोस्ट शेयर न करें, जिससे की जनपद की शांति/ कानून व्यवस्था में बाधा उत्पन्न हो।
जनपद के समस्त थाना/चौकी क्षेत्र में पीस कमेटी की बैठक की गई।
थाना कोतवाली शहर पर अपर पुलिस अधीक्षक नगर, क्षेत्राधिकारी नगर, मुख्य अग्निशमन अधिकारी, थाना प्रभारी द्वारा एवं थाना कोतवाली शहर क्षेत्र के सभी चौकियों पर चौकी प्रभारी द्वारा पीस कमेटी की बैठक की गयी।
थाना कोतवाली कटरा पर अपर पुलिस अधीक्षक नगर, क्षेत्राधिकारी नगर, मुख्य अग्निशमन अधिकारी, थाना प्रभारी* द्वारा एवं थाना कोतवाली कटरा क्षेत्र के सभी चौकियों पर चौकी प्रभारी द्वारा पीस कमेटी की बैठक की गयी।
थाना विन्ध्याचल पर थाना प्रभारी द्वारा एवं चौकी धाम द्वारा तिवारीपुर गांव में पीस कमेटी की बैठक की गयी।
थाना कोतवाली देहात पर क्षेत्राधिकारी सदर, थाना प्रभारी द्वारा एवं सभी चौकियों पर चौकी प्रभारी द्वारा पीस कमेटी की बैठक की गयी।
थाना चील्ह पर थाना प्रभारी द्वारा एवं चौकी टेढ़वा, चेतगंज में चौकी प्रभारी द्वारा पीस कमेटी की बैठक की गयी।
थाना कछवां पर थाना प्रभारी द्वारा ग्राम चौकीदारो की मीटिंग एवं चौकी कस्बा, भैसा, जमुआ पर चौकी प्रभारी द्वारा पीस कमेटी की बैठक की गयी।
थाना पड़री पर थाना प्रभारी द्वारा एवं चौकी पैड़ापुर पर चौकी प्रभारी द्वारा पीस कमेटी की बैठक की गयी।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं

- Advertisement -