समाचारअनुप्रिया पटेल के पहल से वैश्यों में हर्ष -MIRZAPUR

अनुप्रिया पटेल के पहल से वैश्यों में हर्ष -MIRZAPUR

नटवा तिराहे पर वैश्य समाज के महापुरुष की प्रतिमा स्थापित की जाएगी
पूर्व केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने सांसद निधि से तिराहे के सौंदर्यीकरण एवं चौड़ीकरण के लिए जिलाधिकारी को पत्र लिखा
मिर्जापुर, 6 नवंबर
पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं अपना दल (एस) की राष्ट्रीय अध्यक्ष व मिर्जापुर की लोकप्रिय सांसद अनुप्रिया पटेल ने सांसद निधि से नटवां तिराहे के सौंदर्यीकरण एवं चौड़ीकरण के लिए जिलाधिकारी को पत्र लिखा है। अनुप्रिया पटेल ने कहा है कि नटवा तिराहे के सौंदर्यीकरण के अलावा यहां पर वैश्य समाज के एक महापुरुष की प्रतिमा भी स्थापित की जाएगी।
अनुप्रिया पटेल ने जिलाधिकारी को पत्र लिखकर कहा है कि सांसद निधि से नटवा तिराहे के सौंदर्यीकरण एवं चौड़ीकरण तथा प्रतिमा स्थापित करने की पूरी योजना तैयार की जाए
अनुप्रिया पटेल का कहना है कि नटवा तिराहा मिर्जापुर शहर को विंध्याचल एवं वाराणसी मार्ग से जोड़ता है। यहां से रोजाना लाखों लोग गुजरते हैं। नटवा तिराहा के सौंदर्यीकरण एवं चौड़ीकरण से जनपदवासियों के साथ-साथ मां विंध्यवासिनी का दर्शन करने के लिए अन्य जनपदों से आने वाले लाखों श्रद्धालुओं को भी लाभ मिलेगा। चौड़ी करण और सुंदरी करण के बाद तिराहे पर वैश्य समाज के महापुरुष की प्रतिमा स्थापित की जाएगी। श्रीमती पटेल का कहना है कि देश के विकास में वैश्य समाज की भूमिका अग्रणी रही है। वैश्य समाज के महापुरुषों ने आगे बढ़कर देश में आने वाली किसी भी विपत्ती अथवा संकट से उबारने में महत्वपूर्ण भूमिका निभायी है।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं

- Advertisement -