समाचारजर्नलिस्ट वेलफेयर सोसाइटी के विस्तार से पत्रकारों में भारी हर्ष

जर्नलिस्ट वेलफेयर सोसाइटी के विस्तार से पत्रकारों में भारी हर्ष

जर्नलिस्ट वेलफेयर सोसाइटी संपूर्ण भारत वर्ष के प्रत्येक राज्य में पत्रकारों की एकता और मजबूती का विकल्प बन कर उभर रहा है। संगठन के फाउंडर मेंबर शीतल निर्मित ने बताया कि
देश के विभिन्न राज्यों के साथ उत्तर प्रदेश में भी संगठन निरंतर मजबूती के साथ संगठित हो रहा है ,उसी क्रम में मिर्जापुर मंडल के संगठन मंत्री के पद पर विमलेश राजपूत के मनोनयन होने के पश्चात मिर्जापुर मंडल के तीनों जिलों में पत्रकारों में हर्ष देखा जा रहा है ।भदोही जिलाध्यक्ष ओबेदुल्ला ,सोनभद्र और मिर्जापुर जिला अध्यक्ष ने मनोनीत विमलेश राजपूत को बधाई दिया ।
विमलेश राजपूत ने पत्रकार वार्ता के दौरान बताया कि जर्नलिस्ट वेलफेयर सोसाइटी के उद्देश्य को पूरा करने के आशय से संगठन निरंतर पत्रकारों के हित के लिए लड़ाई लड़ता आया है।
अति शीघ्र तीनों जिलों में संगठन को और मजबूती के साथ संगठित करते हुए संगठन के द्वारा दिए गए दायित्व को निष्ठा के साथ पूरा करेंगे और उनके संज्ञान में जो भी पत्रकार हित के लिए बन पड़ेगा वह संगठन के माध्यम से करते रहेंगे।

गंगा प्रसाद ने भी संगठन के विचारधारा से प्रभावित होकर सदस्यता ग्रहण किया है तो वही बाराबंकी जिले में जितेंद्र शुक्ला ने अपने अध्यक्ष पद को ग्रहण करने के बाद तेजी से बाराबंकी जिले में संगठन को मजबूती देने का काम किया है , बाराबंकी जिला उपाध्यक्ष मोहम्मद अहमद ने कहा कि उसी क्रम में बाराबंकी जिला महासचिव के पद पर ममता पाठक के मनोनयन के बाद अयोध्या मंडल में भी जर्नलिस्ट वेलफेयर सोसायटी के बढ़ते कदम की सराहना पत्रकार कर रहे हैं ।जितेंद्र शुक्ला ने आसपास के जिलों में भी संगठन का तेजी से विस्तार करने पर बल दिया और कहा कि आज पत्रकारों के हित की लड़ाई संगठन के माध्यम से और सशक्त तरीके से लड़ा जा सकता है । बाराबंकी जिले के हैदर गढ़ तहसील अध्यक्ष शंकर जीत सिंह को जिम्मेदारी दिए जाने पर बाराबंकी जिले में भी पत्रकारों की एकता देखने को मिला।

शंकर जीत सिंह ने कहा कि अतिशीघ्र हैदर गढ़ तहसील में पत्रकार संगठन का टीम तैयार कर लिया जाएगा।

मिर्जापुर के जिला अध्यक्ष महेश रावत ने जनपद मिर्जापुर में अपने प्रवक्ता के रूप में रविंद्र जयसवाल का मनोनयन किया है और प्रचार मंत्री के रूप में सरिता देवी का।
मनोनयन करने के बाद जिलाध्यक्ष महेश रावत ने जनपद के समस्त पत्रकारों से आव्हान किया है कि अब पत्रकार अकेले नहीं है संगठन उनके साथ हर वक्त खड़ा नजर आएगा।
जर्नलिस्ट वेलफेयर सोसाइटी के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेन्द्र गुप्ता ने बताया कि संगठन महाराष्ट्र ,मध्य प्रदेश, बिहार, झारखंड, आसाम ,बंगाल,राजस्थान, हरियाणा, उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश के अलावा अन्य प्रदेशों में भी पत्रकार संगठन के प्रति भारी समर्थन दे रहे हैं।
राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेन्द्र गुप्ता ने बताया कि आज पत्रकार कहीं भी अकेला नहीं है संगठन निरंतर उसके साथ खड़ा नजर आएगा ।
संगठन पूरी तरीके से डिजिटल हो चुका है देशभर के पत्रकार जर्नलिस्ट वेलफेयर सोसाइटी डॉट कॉम में जाकर संगठन से जुड़े पत्रकारों का विवरण देख सकते हैं।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं