समाचारथाना पड़री पुलिस द्वारा चोरी की मोटरसाइकिल के साथ एक अभियु्क्त गिरफ्तार

थाना पड़री पुलिस द्वारा चोरी की मोटरसाइकिल के साथ एक अभियु्क्त गिरफ्तार


*1- —*
अपराध की रोकथाम एवं अपराधियों के विरूद्ध चलाये जा रहे अभियान के क्रम में थाना पड़री पुलिस द्वारा चोरी की मोटरसाइकिल के साथ एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया। दिनांक 23.07.2021 को थाना पड़री पुलिस द्वारा 03 अदद चोरी की मोटरसाइकिलों को बरामद कर, एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया था । उक्त अभियोग से सम्बन्धित अन्य वांछित अभियुक्तों की गिरफ्तारी के क्रम में आज दिनांक 07.08.2021 को उ0नि0 रामदुलार यादव मय हमराह हे0का0 सुरेन्द्र यादव व का0 हरेराम यादव गस्त/चेकिंग में मामूर थे कि मुखबिर की सूचना के आधार पर डगमगपुर के पास से अभियुक्त शनिदेव प्रसाद पुत्र प्रभुनाथ पटेल निवासी थानापुर थाना पड़री मीरजापुर को चोरी की एक अदद मोटरसाइकिल हिरो स्प्लेण्डर के साथ समय 05.30 बजे गिरफ्तार किया गया । उक्त बरामदगी के सम्बन्ध में थाना पड़री पर अभियोग पंजीकृत कर गिरफ्तार अभियुक्त को मा0 न्यायालय/जेल भेजा गया ।

*2- थाना जमालपुर पुलिस द्वारा अभियोग से सम्बन्धित अपहृता बरामद, अभियुक्त गिरफ्तार—*
अपराध की रोकथाम एवं अपराधियों की धरपकड़ हेतु चलाये जा रहे अभियान के क्रम में थाना जमालपुर पुलिस द्वारा अभियोग से सम्बन्धित अपहृता को बरामद कर, अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया । दिनांक 19.06.2021 को थाना जमालपुर क्षेत्रान्तर्गत निवासी एक व्यक्ति द्वारा नामजद अभियुक्त के विरुद्ध अपनी(वादी की) नाबालिग पुत्री को बहला फुसला कर भगा ले जाने के संबंध में अभियोग पंजीकृत कराया गया था । उक्त अभियोग की विवेचना एवं वांछित अभियुक्त की गिरफ्तारी के क्रम में कार्यवाही करते हुए दिनांक 06.08.2021 को उ0नि0 नरेंद्र कुमार यादव मय हमराह का0 राहुल सिंह यादव व म0का0 अनीता यादव द्वारा प्राप्त मुखबिर सूचना के आधार पर थाना स्थानीय पर पंजीकृत उपरोक्त अभियोग से सम्बन्धित अपहृता को मठना नहर तिराहा के पास से समय 18.30 बजे बरामद किया गया तथा वांछित अभियुक्त दीपक पुत्र कमिन्दर बियार निवासी सहेवा थाना जमालपुर मीरजापुर को गिरफ्तार कर मा0न्यायालय/जेल भेजा गया ।
*3- थाना जमालपुर पुलिस द्वारा नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने का आरोपी गिरफ्तार —*
अपराध की रोकथाम एवं अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के क्रम में थाना जमालपुर पुलिस द्वारा नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया गया । दिनांक 19.07.2021 को थाना जमालपुर क्षेत्रान्तर्गत निवासी एक व्यक्ति द्वारा थाना स्थानीय पर नामजद अभियुक्त के विरुद्ध अपनी(वादी की) नाबालिग पुत्री के साथ छेड़खानी व गाली गलौज करने के संबंध में अभियोग पंजीकृत कराया गया था । उक्त अभियोग की विवेचना के क्रम में दुष्कर्म की धारा की बढ़ोत्तरी की गई थी । जिससे सम्बन्धित वांछित अभियुक्त की गिरफ्तारी के क्रम में कार्यवाही करते हुए आज दिनांक 07.08.2021 को थानाध्यक्ष जमालपुर विजय कुमार सरोज मय हमराह हे0का0 उपेंद्र यादव, का0 पुष्पेंद्र यादव, का0 राघवेंद्र तोमर व म0का0 नेहा यादव द्वारा प्राप्त मुखबिर की सूचना के आधार पर वांछित अभियुक्त बृजभान पुत्र बेचू निवासी पीड़खिर थाना जमालपुर मीरजापुर को धारा चौराहे के पास से समय 06.30 बजे गिरफ्तार कर मा0न्यायालय/जेल भेजा गया ।
*4- थाना अहरौरा पुलिस द्वारा महिला के साथ मारपीट व छेड़खानी करने वाले 02 वांछित अभियुक्त गिरफ्तार —*
अपराध की रोकथाम एवं अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के क्रम में थाना अहरौरा पुलिस द्वारा महिला के साथ मारपीट व छेड़खानी करने वाले दो वांछित अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया । दिनांक 06.08.2021 को थाना अहरौरा क्षेत्रान्तर्गत निवासी एक व्यक्ति द्वारा थाना स्थानीय पर नामजद अभियुक्तों के विरुद्ध अपनी(वादी की) पुत्री व पत्नी के साथ घर में घुसकर मारपीट व छेड़खानी करने के संबंध में अभियोग पंजीकृत कराया गया था । उक्त अभियोग की विवेचना एवं वांछित अभियुक्तों की गिरफ्तारी के क्रम में त्वरित कार्यवाही करते हुए आज दिनांक 07.08.2021 को उ0नि0 कुंवर मनोज सिंह चौकी प्रभारी अहरौरा नगर मय हमराह हे0का0 सदानन्द यादव, का0 विन्ध्याचल कुशवाहा द्वारा मुखबिर की सूचना के आधार पर वांछित अभियुक्त 1-रामचन्दर केसरी उर्फ मुन्नीलाल , 2- लक्ष्मण केसरी उर्फ पनारू पुत्रगण पारसनाथ केसरी निवासी पाण्डेय जी का गोला थाना अहरौरा मीरजापुर को कटरा त्रिमुहानी टैम्पो स्टैण्ड के पास से समय 10.05 बजे गिरफ्तार कर मा0न्यायालय/जेल भेजा गया ।

*5- जनपद में कानून/शान्ति-व्यवस्था बनाये रखने के क्रम में 22 व्यक्तियों का दं0प्र0सं0 151/107/116 में चालान किया गया ।*
थाना को0शहर-01
थाना को0देहात-02
थाना पड़री-03
थाना लालगंज-05
थाना हलिया-03
थाना जिगना-02
थाना अदलहाट-06

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं