समाचारपूर्व विधायक राहुल कोल के सबसे छोटे पुत्र सम्राट से मुख्यमंत्री योगी...

पूर्व विधायक राहुल कोल के सबसे छोटे पुत्र सम्राट से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने की मुलाकात


मिर्जापुर

छानबे विधायक राहुल कोल के निधन के बाद राजनैतिक दृष्टिकोण से छानबे क्षेत्र सभी की निगाहों में तैर रहा है।
अपना दल एस से विधायक रहे राहुल प्रकाश कोल के असमायिक निधन के बाद इलाके के लोगों की संवेदनशीलता राहुल के परिवार से अत्यधिक देखी जा रही है ।

बाट माप मंत्री आशीष पटेल और रावटसगंज के सांसद पकौड़ी लाल कोल के साथ दिवंगत राहुल कोल की पत्नी अपने तीन बच्चों के साथ मुख्यमंत्री से लंबे समय तक मुलाकात किया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बच्चों के साथ समय बिताने के दौरान बच्चों को प्यार देते हुए विशेष प्रकार की चॉकलेट व उपहार भी दिए जाने की बात सामने आ रही है ।उम्मीद जताई जा रही है कि छानबे विधानसभा के सीट खाली होने के बाद उपचुनाव के मद्देनजर भी मुलाकात पर संभावना व्यक्त की जा रही है।
फिलहाल छानबे विधानसभा क्षेत्र के लोगों के मुताबिक राहुल कोल के समर्थकों की मांग है कि स्वर्गीय राहुल प्रकाश कोल पूर्व विधायक की स्मृति में बड़े स्थान पर उनके मूर्ति की स्थापना की जाए।
राहुल के असामयिक निधन के बाद इलाके के ज्यादातर लोगों का राहुल के परिवार के प्रति आस्था में जोरदार इजाफा भी होते हुए लोग देख रहे हैं। बताते चलें कि राहुल कोल सर्वाधिक युवा विधायक रहे हैं लगातार दो बार विधायक बनने का उनको उपलब्धि हासिल हो चुका था ,उनकी लोकप्रियता आसपास के क्षेत्रों में भी मजबूत हो चुकी थी।
राहुल कोल के द्वारा जनता के लिए सदैव समर्पित रहने की प्रवृत्ति आज हर कोई याद कर रहा है।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं