समाचारबिहार ,झारखंड बीजेपी के महामंत्री का मिर्जापुर स्टेशन पर भव्य स्वागत

बिहार ,झारखंड बीजेपी के महामंत्री का मिर्जापुर स्टेशन पर भव्य स्वागत


आज प्रातः भारतीय जनता पार्टी बिहार एवं झारखंड के संगठन महामंत्री नागेन्द्र का स्वागत मीरजापुर रेलवे स्टेशन पर जिलाध्यक्ष बृजभूषण सिंह के नेतृत्व में किया गया ।
भारतीय जनता पार्टी के समान विशिष्ट और वरिष्ठ पदाधिकारियों ने मिर्जापुर रेलवे स्टेशन पर उनका भव्य स्वागत किया शिष्टाचार मुलाकात के दौरान पुष्पगुच्छ भेंट करते हुए मां विंध्यवासिनी के धरती पर उनके आगमन पर खुशी जाहिर की।
भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा उत्तर प्रदेश के जनपद मिर्जापुर के जिला मंत्री इंजीनियर विवेक बरनवाल ने कहा कि कश्मीर से कन्याकुमारी तक भारतीय जनता पार्टी के किसी भी पदाधिकारी का मिर्जापुर धरती पर आगमन हम पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए उत्साहवर्धन का काम करता है ।
स्वागत करने के पश्चात इंजीनियर विवेक बरनवाल ने वार्ता के दौरान बताया कि भारतीय जनता पार्टी की नीतियों के साथ आज व्यक्ति नहीं हिंदुस्तान का कई प्रदेश आगे बढ़ रहा है । इंजीनियर विवेक बरनवाल ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी संपूर्ण भारतवर्ष में एकमात्र ऐसी पार्टी है जो लोकतांत्रिक मूल्यों पर काम करती है ना कि परिवारवाद पर।
इस दौरान मड़िहान क्षेत्र के मालवीय कहे जाने वाले भारतीय जनता पार्टी के उपाध्यक्ष जगदीश सिंह पटेल व श्यामसुंदर केसरी ने भी बिहार झारखंड के महामंत्री के आगमन पर जोरदार स्वागत किया।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं