समाचाररोटरी और रोट्रेक्ट क्लब विंध्याचल द्वारा भव्य दीवाली पारिवारिक मिलन कार्यक्रम संपन्न

रोटरी और रोट्रेक्ट क्लब विंध्याचल द्वारा भव्य दीवाली पारिवारिक मिलन कार्यक्रम संपन्न



मीरजापुर। कल शाम नगर के महंत शिवाला स्थित एक लॉन में रोटरी और रोट्रेक्ट क्लब विंध्याचल द्वारा के भव्य दीवाली पारिवारिक मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। पूरे परिसर को रंगोली, झालर, लाइट, और फूलों से सजाया गया था। कार्यक्रम की शुरुआत भगवान राम, माता सीता, लक्ष्मण और हनुमान जी के प्रतिकात्मक रूप के आगमन और भव्य आरती के साथ हुईं। जिसके बाद कलाकारों द्वारा रामायण के कुछ भागों के मंचन भी किया गया। शानदार आतिशबाजी और विभिन्न प्रकार के गेम ने सभी को आनंदित किया।

क्लब अध्यक्ष महावीर सेठिया से उपस्थित सभी सदस्यों को दीवाली की बधाई दी और कहा कि हमारा क्लब प्रत्येक वर्ष ऐसे कार्यक्रमों का आयोजन करता हैं जिससे आपसी सौहार्द भी बढ़ता हैं और सामूहिक रूप से सब त्योहार का आनंद लेते हैं

रोट्रेक्ट अध्यक्ष आदित्य सिंह ने बताया कि ऐसा लगा जैसे पूरा राम दरबार आज यही उतर आया हैं। आज अंताक्षरी, गेम इत्यादि का भी आयोजन हुआ और विजेताओं को पुरस्कृत भी किया गया।

कार्यक्रम में सरीश सिंह, मयंक गुप्ता, नियति अग्रवाल, संतोष गोयल, श्रीगोपाल सोनी, संजय गहरवार, मनीष गुप्ता, अरुण अग्रवाल, संजय रैदानी, ममता गोयल, प्रियांशु अग्रवाल, अपूर्वा शुक्ला, दिमेंद्र केशरवानी, शिप्रा बरनवाल, शिवानी गुप्ता, मौसमी सोनी, अजय जायसवाल आदि सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं