समाचारलव जिहाद के झांसे में फंसकर शादीशुदा महिला ने पुलिस से की...

लव जिहाद के झांसे में फंसकर शादीशुदा महिला ने पुलिस से की शिकायत ,मिर्जापुर

*थाना को0देहात, जनपद मीरजापुर पर वादी द्वारा नामजद अभियुक्त के विरूद्ध उसकी (वादी) पत्नी को बहला फुसला कर

भगाने के सम्बन्ध में तहरीर दी गयी थी । प्राप्त तहरीर के आधार पर थाना को0देहात पर अभियोग पंजीकृत कर विवेचना प्रारम्भ की गई । कुछ समय बाद पत्नी स्वयं मीरजापुर वापस आ गयी थी तथा उसके द्वारा बयान दिया गया कि मेरा किसी पर कोई आरोप नही है मैं खुद से चली गयी थी ।


बाद में उसके पति के मोबाइल पर एक व्यक्ति द्वारा अश्लील वीडियों एवं फोटो भेजी जाती है ।

जिसके सम्बन्ध में पुनः पूछताछ करने पर घटना में प्रकाश में आये ।

शादीशुदा महिला को अपने झांसे में लेने वाला युवक महिला की जिंदगी बर्बाद कर दिया। महिला ने अपने पति और पुलिस को आपबीती बताते हुए कहा कि जबरदस्ती उसका धर्म परिवर्तन कराया जाने लगा जिससे तंग आकर किसी प्रकार से वह भागकर मिर्जापुर वापस आ गई बताते चलें कि जिस युवक ने शादीशुदा महिला को अपने झांसे में लिया उसने पहले अपना नाम अभय बताया उसके बाद अपने झांसे में ले जाने के बाद महिला को कुछ दिन बाद पता चला कि अभय बताने वाला व्यक्ति असल में आरिफ नाम का युवक है जो महिला को अपने झांसे में लेकर उसके साथ अन्य कई प्रकार के दबाव बनाने की कोशिश की।
पुलिस ने बताया कि इसके साथ और भी लोग शामिल है इस गैंग में कितने लोग शामिल है इसका पता लगाया जा रहा है शुरू में महिला को अंबाला ले जाया गया महिला के मुताबिक आरिफ सुल्तानपुर का रहने वाला है । आरिफ नाम का व्यक्ति महिला के साथ न सिर्फ शारीरिक संबंध बनाया बल्कि उसके धर्म के विरुद्ध कई कार्य करने पर दबाव बनाया। शुरू शुरू में आरिफ ने फोन लगाकर मिर्जापुर में रह रही महिला से संपर्क साधा अपने झांसे में लेने के बाद महिला को अंबाला ले गया बताया जा रहा है कि आरिफ नाम का व्यक्ति सुल्तानपुर का रहने वाला है। हद तो तब हो गई जब उसके साथ बनाए गए शारीरिक संबंध की वीडियो उसके पति को व परिजनों को भी भेजने का काम शुरु कर दिया गया।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं