समाचारअग्रहरि समाज के प्रदेश अध्यक्ष पहुंचे मिर्जापुर रत्नाकर मिश्रा के पक्ष में...

अग्रहरि समाज के प्रदेश अध्यक्ष पहुंचे मिर्जापुर रत्नाकर मिश्रा के पक्ष में मांगा वोट



मिर्ज़ापुर नगर विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी रत्नाकर मिश्रा के समर्थन में वैश्य समाज के कई बड़े नेताओं का मिर्ज़ापुर नगर विधानसभा क्षेत्र में डेरा डालने का सिलसिला शुरू हो चुका है ।
रत्नाकर मिश्रा की जीत सुनिश्चित कराने के उद्देश्य से भारतीय जनता पार्टी के कई वरिष्ठ नेता मंत्रियों और यहां तक कि आज भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भी आगमन हो रहा है।
प्रदेश अध्यक्ष रमेश अग्रहरि ने वैश्य समुदाय के अलावा अन्य स्थानीय नागरिकों से अपील किया है कि देश हित में प्रदेश हित में भारतीय जनता पार्टी को जिताना आवश्यक है । श्री अग्रहरी ने प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि बीजेपी ही एक ऐसी पार्टी है जिस ने जो कहा वह करके दिखाया ।
इसलिए रत्नाकर मिश्रा को जिताए और क्योंकि अगर आप एक वोट रत्नाकर मिश्रा को देते हैं तो वह आदित्य योगीनाथ को देते हैं वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देते हैं और राष्ट्र के निर्माण के लिए आप अपना मतदान करते हैं ।
इस भावना के साथ 7 मार्च को भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में माहौल तैयार करने के आशय से उत्तर प्रदेश के कद्दावर मंत्री के रूप में जाने जाने वाले नंद गोपाल गुप्ता ने भी रत्नाकर मिश्रा के पक्ष में वोट किए जाने की अपील करते दिखाई दिए ।
उपरोक्त कार्यक्रम मिर्जापुर स्थित श्याम उत्सव वाटिका में आयोजित किया गया था।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं