समाचारअनुप्रिया दो मुहिया तिराहे पर स्वतंत्रता संग्राम सेनानी झूरी बिन्द की प्रतिमा...

अनुप्रिया दो मुहिया तिराहे पर स्वतंत्रता संग्राम सेनानी झूरी बिन्द की प्रतिमा लगवाएंगी-MIRZAPUR

9453821310-अखिल भारतीय बिन्द महासभा की मांग पर अनुप्रिया पटेल दो मुहिया तिराहे पर स्वतंत्रता संग्राम सेनानी झूरी बिन्द की प्रतिमा लगवाएंगी
स्वतंत्रता संग्राम सेनानी झूरी बिन्द के नाम पर दो मुहिया तिराहे का नामकरण हेतु श्रीमती पटेल ने नगर पालिका अध्यक्ष मनोज जायसवाल को पत्र लिखा
-श्रीमती पटेल अपने सांसद निधि से तिराहे का चौड़ीकरण व सुंदरीकरण करवायेंगी
मिर्जापुर
अखिल भारतीय बिन्द महासभा की मांग पर पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं अपना दल (एस) की राष्ट्रीय अध्यक्ष व जनपद की सांसद अनुप्रिया पटेल मीरजापुर नगर पालिका के विसुंदरपुर वार्ड नंबर 3 में स्थित दो मुहिया तिराहे (जिला पंचायत अध्यक्ष आवास के पास) पर महान स्वतंत्रता सेनानी स्वर्गीय झूरी बिन्द की प्रतिमा लगवाएंगी। इसके अलावा श्रीमती पटेल अपने सांसद निधि से दो मुहिया तिराहे का चौड़ीकरण एवं सुंदरीकरण करवायेंगी। श्रीमती पटेल ने महासभा की मांग पर स्वतंत्रता सेनानी झूरी बिन्द के नाम पर तिराहे का नामकरण हेतु नगरपालिका अध्यक्ष मनोज जायसवाल को पत्र भी लिखा है।
अनुप्रिया पटेल का कहना है कि महान स्वतंत्रता सेनानी स्वर्गीय झूरी बिन्द का देश की आजादी में अतुलनीय योगदान है। अत: झूरी बिन्द जी की प्रतिमा स्थापित करने एवं दो मुहिया तिराहे का चौड़ीकरण व सुंदरीकरण के उपरांत तिराहे का नामकरण महान स्वतंत्रता सेनानी के नाम पर किए जाने से झूरी बिन्द जी के प्रति सच्ची श्रद्धांजलि होगी एवं आने वाली पीढ़ियों को इस महान स्वतंत्रता सेनानी के महान संघर्ष से प्रेरणा मिलेगी।
अनुप्रिया पटेल ने नगर पालिका अध्यक्ष मनोज जायसवाल से नगर पालिका परिषद की बैठक में दो मुहिया तिराहे को महान स्वतंत्रता संग्राम सेनानी झूरी बिन्द के नाम पर नामकरण करने हेतु आवश्यक कार्यवाही करने का अनुरोध किया है।
अनुप्रिया पटेल ने सांसद स्थानीय क्षेत्र विकास निधि के तहत दो मुहिया तिराहा के चौड़ीकरण एवं सुंदरीकरण हेतु जिला प्रशासन को पत्र लिखा है और इस योजना की विस्तृत रिपोर्ट तैयार करके जल्द से जल्द उन्हें सूचित करने का निर्देश दिया है।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं

- Advertisement -