समाचारचौरसिया महासभा युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष ने अपना दल एस की...

चौरसिया महासभा युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष ने अपना दल एस की सदस्यता ग्रहण की

चौरसिया महासभा के युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष अनिल चौरसिया सहित कई वरिष्ठ पदाधिकारियों ने अपना दल (एस) की सदस्यता ग्रहण की
मिर्जापुर, 9 मई
मिर्जापुर जनपद के चौरसिया महासभा के युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष अनिल चौरसिया, क्षेत्र पंचायत सदस्य (डिघुली) चंद्र पाल, क्षेत्र पंचायत सदस्य (बबुरा रघुनाथ सिंह) संगमलाल मौर्या सहित समाज के कई वरिष्ठ पदाधिकारियों ने गुरुवार को अपना दल (एस) की संरक्षक एवं भाजपा, अपना दल (एस) एवं निषाद पार्टी की संयुक्त प्रत्याशी अनुप्रिया पटेल की उपस्थिति में अपना दल (एस) की सदस्यता ग्रहण किया। इस मौके पर नवयुवक बजरंग दल अमहा के अध्यक्ष अशोक चौरसिया, बीएसपी कार्यकत्र्ता राजेश कुमार हरिजन, समाजवादी पार्टी कार्यकत्र्ता ब्रजेश कुमार मिश्रा सहित कई दर्जन लोगों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।
इस मौके पर अनिल चौरसिया ने कहा कि वह अपना दल (एस) की संरक्षक अनुप्रिया पटेल के नेतृत्व में अपना दल (एस) की कारवां को निरंतर आगे बढाएंगे। उन्होंने कहा कि अपना दल संस्थापक डॉ.सोनेलाल पटेल ने जीवन के अंतिम क्षणों तक समाज के निचले तबके, गरीबों, पिछड़ों के हक के लिए लड़ाई लड़ी। उन्होंने कहा कि अपना दल (संस्थापक) डॉ.सोनेलाल पटेल के विचारों को निरंतर आगे बढ़ाते रहेंगे।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं