समाचारजनपद की विकास यात्रा को जारी रखने के लिए कप प्लेट पर...

जनपद की विकास यात्रा को जारी रखने के लिए कप प्लेट पर वोट अवश्य करें, अनुप्रिया पटेल

वोट देना अधिकार के साथ साथ हमारा कर्तव्य भी है: अनुप्रिया पटेल

मिर्जापुर, 29 जून
“देश में लोकसभा का चुनाव चल रहा है। यह लोकतंत्र का सबसे बड़ा उत्सव है। संविधान ने हमें वोट देने का सबसे महत्वपूर्ण अधिकार दिया है। वोट देना हमारा अधिकार के साथ साथ कर्तव्य भी है।” जनपद के पटेहरा ब्लॉक के पटेहरा कलां में बुधवार को क्षेत्र पंचायत सदस्य तथा प्रधानगण की संयुक्त बैठक के दौरान अपना दल एस की अध्यक्ष एवं एनडीए प्रत्याशी श्रीमती अनुप्रिया पटेल ने यह बात कही। बैठक की अध्यक्षता ब्लॉक प्रमुख श्रीमती गरिमा कोल ने की।
इस दौरान अनुप्रिया पटेल को अंगवस्त्र व स्मृति चिन्ह देकर सम्मान किया।
इस दौरान अनुप्रिया पटेल ने कहा कि जब ज्यादा से ज्यादा लोग वोट देंगे तो हमारा लोकतंत्र और मजबूत होगा। उन्होंने कहा कि 140 करोड़ की आबादी के बावजूद भारत में शांति पूर्वक एवं निष्पक्ष ढंग से चुनाव संपन्न कराना दुनिया के लिए एक महत्वपूर्ण उदाहरण है।
उन्होंने कहा कि यह चुनाव बहुत महत्वपूर्ण है। अब तक छह चरण का चुनाव संपन्न हो चुका है। अंतिम चरण का चुनाव 1 जून को संपन्न होगा। एक जून को मिर्जापुर में भी वोट डाला जायेगा। लोकतंत्र को मजबूत करने एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में मिर्जापुर सहित पूरे देश में विकास की यात्रा को जारी रखने के लिए वोट अवश्य डालें। उन्होंने सभी क्षेत्र पंचायत सदस्यों को संबोधित करते हुए कहा कि जिस तरह आप लोग अपने ग्राम सभा में जीते हैं और भारतीय जनता पार्टी के कार्यक्रमों को लेकर घर-घर सम्पर्क करते हैं उसी तरह लोकसभा चुनाव में एनडीए के पक्ष में वोट करने की अपील करने जरूरत है। उन्होंने कहा कि जिस विश्वास के साथ आप सभी ने 10 साल पहले हमें वोट देकर संसद में भेजने का कार्य किया, उस विश्वास को कायम रखने के लिए मैं निरंतर प्रयास कर रही हूँ। पिछले दस सालों में हमने जनपद में शिक्षा, स्वास्थ्य, सड़क, आर्थिक विकास सहित हर क्षेत्र में जनपद को आगे बढ़ाने का कार्य किया। उन्होंने कहा कि जनपद में चल रही विकास यात्रा को जारी रखने के लिए जनपदवासियों के सहयोग की जरूरत है।
इस पहले अनुप्रिया पटेल ने मड़िहान तहसील व जमुई बाजार के सम्मानित अधिवक्तागण व ग्रामवासियों से कप प्लेट पर वोट देने की अपील की।
इस दौरान तमाम बीडीसी व कोटेदार तथा पदाधिकारी उपस्थित रहें।
लालगंज बाजार में भी क्षेत्र पंचायत सदस्यों के साथ की बैठक:
लालगंज बाजार स्थित हर्षित लांन में बुधवार को लोकसभा चुनाव की दृष्टि से क्षेत्र पंचायत सदस्य तथा प्रधानगण की संयुक्त बैठक सम्पन्न हुई। बैठक की अध्यक्षता कर रहे ब्लॉक प्रमुख जयंत सरोज ने बैठक में आई हुई मुख्य अतिथि अनुप्रिया पटेल को अंगवस्त्र व स्मृति चिन्ह देकर सम्मान किया। साथ में रमाशंकर सिंह पटेल, राष्ट्रीय सचिव किसान मंच रमाकांत सिंह, राष्ट्रीय सचिव चिकित्सा मंच डॉक्टर एसपी पटेल, जिला उपाध्यक्ष भाजपा विपुल सिंह, जिला महामंत्री हरिशंकर सिंह पटेल का भी स्वागत अभिनन्दन किया गया। इस पहले मड़िहान तहसील व जमुई बाजार, लालगंज तहसील, लालगंज बाजार, हलिया बाजार, रतेह बाजार, ड्रामडगंज बाजार के सम्मानित अधिवक्तागण व ग्रामवासियों से कप प्लेट पर वोट देने की अपील की।
संचालक जयप्रकाश उपाध्याय ने की।
इस दौरान मड़िहान विधायक रमाशंकर सिंह पटेल, जिला सहकारी बैंक चेयरमैन डॉ जगदीश पटेल, ब्लॉक प्रमुख गजेंद्र प्रताप सिंह, नगर पालिका अध्यक्ष श्याम सुन्दर केशरी, प्रदेश सचिव छात्र मंच दिलीप सिंह, विधानसभा अध्यक्ष तुलसीदास पाल, मंडल अध्यक्ष गंगा प्रसाद कोल, जोन अध्यक्ष जनार्दन कोल, जोन अध्यक्ष अखिलेश बिंद, तमाम बीडीसी व कोटेदार तथा पदाधिकारी उपस्थित रहें।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं