समाचारजन क्रांति संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामनिवास बिंद ने किया बड़ा ऐलान,मिर्जापुर

जन क्रांति संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामनिवास बिंद ने किया बड़ा ऐलान,मिर्जापुर

मिर्जापुर ,जन क्रांति संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ रामनिवास खराबिंदल ने सिरसी बघेल स्थित ग्राम पंचायत में प्रेस वार्ता कर बताया कि जन क्रांति संघ राष्ट्रीय स्तर पर अपने संघ को मजबूत करने के लिए तेजी से काम कर रही है ।
जन क्रांति संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं संस्थापक रामनिवास खरा बिंदल ने बताया कि उनके पिछले राजनीतिक अनुभव के चलते उन्होंने महसूस किया की सभी राजनीतिक पार्टियों एक सिक्के के दो पहलू बनकर काम करती हैं, लिहाजा जन सरोकार ,सेवा भावना से प्रेरित होकर जन क्रांति संघ की स्थापना की गई है। मिर्जापुर जिला अध्यक्ष सत्येंद्र कुमार बिंद को बनाया गया है तो वहीं प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी अनिल कुमार को सौंपी गई है ।जोनल अध्यक्ष बनारस जोन की अध्यक्ष कंचन तो वहीं छत्तीसगढ़ महाराष्ट्र व अन्य प्रदेशों में भी जन क्रांति संघ के जिम्मेदार पदाधिकारी का चयन कर लिया गया है।
संगठन तेजी से सदस्यों की संख्या बढ़ाएगी स्वास्थ्य शिक्षा व अन्य कई ज्वलंत मुद्दों पर संगठन निरंतर लोगों की मदद करेगा ।

कार्तिक पूर्णिमा के अवसर पर ग्राम सभा सिरसी बघेल के पंचायत भवन पर जन क्रांति संघ द्वारा आयोजित प्रेस वार्ता में राष्ट्रीय अध्यक्ष ने प्रेस प्रतिनिधियों से वार्ता कर बताया कि वह अपने सदस्यों को 10 लख रुपए तक का स्वास्थ्य बीमा मुहैया कराएंगे, ।
पत्रकार वार्ता के दौरान विजय शंकर मिश्रा आशीष यादव श्रीनिवास राहुल मिश्रा व अन्य दर्जन भर से ज्यादा लोग मौजूद थे।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं