समाचारप्रवासी श्रमिक घर वापसी पैदल, साइकिल, बाइक से बिल्कुल ना करें -अनुप्रिया...

प्रवासी श्रमिक घर वापसी पैदल, साइकिल, बाइक से बिल्कुल ना करें -अनुप्रिया पटेल

वीरेंद्र गुप्ता 9453 821310 मिर्जापुर,

पूर्व केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने मुजफ्फरनगर व गुना हादसे पर दु:ख प्रकट किया
अनुप्रिया पटेल की अपील- सड़क पर पैदल, साइकिल अथवा बाइक से न चलें श्रमिक, स्वास्थ्य एवं सुरक्षा को खतरा
मीरजापुर, 14 मई
पंजाब से बिहार जा रहे प्रवासी श्रमिकों की मुजफ्फरनगर सड़क हादसे में हुई दु:खद मौत पर पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं अपना दल (एस) की राष्ट्रीय अध्यक्ष व मीरजापुर सांसद अनुप्रिया पटेल ने गहरा शोक प्रकट किया है। श्रीमती पटेल ने शोक संतप्त परिजनों के प्रति गहरी संवेदना प्रकट की है एवं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की ईश्वर से प्रार्थना की है। श्रीमती पटेल ने मध्य प्रदेश के गुना सड़क हादसे में प्रदेश के श्रमिकों की मौत पर दु:ख प्रकट किया है एवं शोक संतप्त परिजनों के प्रति गहरी संवेदना प्रकट की है।
श्रीमती पटेल ने श्रमिकों एवं कामगारों से अपील की हैं कि वे पैदल अथवा साइकिल या बाइक से घर वापसी न करें। प्रदेश सरकारें उनकी वापसी के लिए समुचित उपाय कर रही है। सड़क पर पैदल अथवा साइकिल या बाइक से चलना उनके स्वास्थ्य एवं सुरक्षा दोनों के लिए जोखिमभरा है।
इन दोनों सड़क दुर्घटनाओं पर पार्टी के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं एमएलसी आशीष पटेल एवं पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ.जमुना प्रसाद सरोज ने भी दु:ख प्रकट किया है एवं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की ईश्वर से प्रार्थना की है।
पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजेश पटेल ने इस घटना पर दु:ख प्रकट करते हुए बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रुपए और दुर्घटना में घायल श्रमिकों को 50-50 हजार रुपए आर्थिक मदद उपलब्ध कराने का निर्देश दिया।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं