समाचारबीती रात्रि फांसी के फंदे पर झूलकर अपना जीवनलीला समाप्त कर लिया

बीती रात्रि फांसी के फंदे पर झूलकर अपना जीवनलीला समाप्त कर लिया

शेरवां(मिर्जापुर)चौकी अंतर्गत भाईपुर कलां ग्रामपंचायत के चिलबिलियां गांव में युवक ने बीती रात्रि फांसी के फंदे पर झूलकर अपना जीवनलीला समाप्त कर लिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार अमित जायसवाल पुत्र विजय जायसवाल​ उम्र लगभग 19 वर्ष बुधवार की देर रात्रि​ घर से खाना खाने के बाद सड़क पर स्थित मकान पर सोने के लिए आया था। युवक के पिता जब सुबह घर से सड़क के मकान पर छत से धान कुटाई कराने के लिये नीचे उतारने के लिए आए मृतक युवक का दरवाजा भीतर से बंद था।खिडकी से झांक कर अंदर देखा तो अंदर का दृश्य देखकर दंग हो गए और शोरगुल पर जुटे लोगों​ ने पुलिस को सूचना दिया और मौके पर पहुंचे शेरवां चौकी इंचार्ज पंकज राय ने दरवाजा तोड़कर युवक को नीचे उतारा।जानकारी होने पर थानाध्यक्ष अश्वनी तिवारी भी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गये।पुलिस शव को कब्जे में लेकर अग्रिम कारवाई में जुट गई।
मृतक युवक आर्यन इंटरमीडिएट कालेज बैरी चकिया में कक्षा 12 का छात्र था।पिछले वर्ष कैमेस्ट्री बिषय मे फेल हो गया था और परीक्षा देने के लिए 6 दिन पहले वाराणसी से घर आया हुआ था।वाराणसी में लंका पर रहकर कोचिंग कर रहा था।
मृतक युवक दो भाइयों मे दूसरे नंबर पर था और अविवाहित था।बडे भाई बल्लू की शादी हो गयी थी।
मौत की जानकारी होने पर मौके पर पहुंची मृतक की माता और परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया।मौके पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गयी।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं