समाचारमीरजापुर यू0पी0-100

मीरजापुर यू0पी0-100

-:मीरजापुर यू0पी0-100 पीआरवी द्वारा किये गये कार्य:-
01. थाना विन्ध्याचल अन्तर्गत कालर राममुरत ने यूपी 100 को सूचना दिया कि एक लड़के ने उनकी भतीजी का अपहरण कर लिया है तथा लड़की को ग्राम शिवपुर थाना विन्ध्याचल में छिपाया है। इस सूचना पर पीआरवी 1081 तत्काल मौके पर पहुची तो ज्ञात हुआ कि कालर के भार्इ दिल्ली में सपरिवार रहकर कोर्इ प्रार्इवेट कार्य करते है, लड़का भी वही पर रहता था, तथा लड़की से पूर्व से ही परिचित था। वही पर लड़की से शादी करके लड़की को अपने साथ लेकर ग्राम शिवपुर आ गया था। पीआरवी द्वारा लड़की को बरामद कर मामले को स्थानीय थाने के सुपुर्द किया गया।

02. थाना को0देहात अन्तर्गत कालर अज्ञात ने यूपी 100 को सूचना दिया कि मेरे रिश्तेदारो ने मुझे जहर दे दिया है मै इस समय पीएसी गेट के पास हु। इस सूचना पर पीआरवी 1077 तत्काल मौके पर पहुची तो देखा कि एक व्यक्ति पीएसी गेट के पास बेहोस पड़ा था, पीआरवी द्वारा उसको होस में लाकर नाम पता तथा मामले के बारे में पूछा गया तो उसने अपना नाम संतोष निषाद नि0 पहाड़ी नर्इ बस्ती थाना को0देहात बताया, और बताया कि उसने सुरेश कुमार नि0 भुजवा की चौकी थाना को0देहात की लड़की से चार माह पूर्व भाग कर शादी किये थे, उस समय मामला शान्त हो गया था, आज पून: बुलाने पर गया था धोखे से जहर खिला दिये है, वहा से घर जा रहा था कि अचानक चक्कर आने पर 100 नम्बर को सूचना दे दिया तथा वही पर बेहोस हो गया था, इतना बताने के बाद उल्टी करने लगा पीआरवी द्वारा अपनी पीआरवी की सहायता से तत्काल अस्पताल पहुचाया गया तथा मामले से कालर के परिजनो को तथा स्थानीय थाने केा अवगत कराया गया।

03. थाना को0शहर अन्तर्गत कालर रवि यादव ने यूपी 100 को सूचना दिया कि सिविल लार्इन रोड पर एक्सीडेन्ट हो गया है। इस सूचना पर पीआरवी 1079 तत्काल मौके पर पहुची तो दो मोटरसायकिल आमने सामने से लड़ गयी थी जिसमें दोनो पर सवार दोनो लोग बेहोस हो गये थे, पीआरवी द्वारा प्रार्इवेट वाहन की सहायता से दोनो व्यक्तियों को अस्पताल पहुचाया गया तथा मामले से कालर के परिजनो को तथा स्थानीय थाने केा अवगत कराया गया।

पिछला लेख
अगला लेख

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं

- Advertisement -