समाचारमुजेहरा कला के पूर्व प्रधान की पुण्यतिथि पर विभिन्न कार्यक्रम आयोजित- मिर्जापुर

मुजेहरा कला के पूर्व प्रधान की पुण्यतिथि पर विभिन्न कार्यक्रम आयोजित- मिर्जापुर




मिर्जापुर

कोन ब्लॉक के मुजेहरा कला ग्राम सभा के पूर्व प्रधान अरुण कुमार श्रीवास्तव की तृतीय पुण्यतिथि के दौरान उनकी पुत्री ज्योति श्रीवास्तव के द्वारा बृहद सत्यनारायण भगवान की कथा का आयोजन किया गया, सत्यनारायण भगवान के कथा के पश्चात इलाके के कई समाजसेवी राजनीतिक दलों के लोग सामान्य अति सामान्य विशिष्ट अतिथि शिष्ट लोग मौजूद रहे ।
आए हुए लोग पूर्व प्रधान अरुण कुमार श्रीवास्तव के द्वारा कराए गए कार्यों और उनके विचारों पर प्रकाश डाला ।
पूर्व छात्र नेता व समाजसेवी रणजीत सिंह ने कार्यक्रम के दौरान कहा कि पूर्व प्रधान स्वर्गीय अरुण कुमार श्रीवास्तव के कार्य को आज भी ग्रामीणवासी याद करते हैं जब भी उनके सामने क्षेत्र के विकास की बात आती थी तो सर्वप्रथम क्षेत्र के विकास के लिए हर संभव प्रयास किया करते थे ।

प्रकाश चंद श्रीवास्तव ने अपने वक्तव्य के दौरान पूर्व प्रधान अरुण कुमार श्रीवास्तव द्वारा क्षेत्र में कराए गए विकास कार्य और सामाजिक चेतना आपसी भाईचारा समरसता के विचारों को उनके सफल होने के सूत्र बताए ।

अतुल कुमार श्रीवास्तव ने भी पूर्व प्रधान अरुण कुमार श्रीवास्तव के विचारधारा को आत्मसात करने की बात कही।

स्वाभिमान मंच मिर्जापुर की महिला प्रकोष्ठ अध्यक्ष व पूर्व प्रधान स्वर्गीय अरुण कुमार श्रीवास्तव की पुत्री ज्योति श्रीवास्तव ने कहा कि उनके पिता अरुण कुमार श्रीवास्तव अपने कार्यकाल के दौरान सभी का मदद किया करते थे चाहे वह किसी भी समुदाय जाति धर्म का हो ,उनसे इलाके के लोगों की पीड़ा नहीं सही जाती थी। वह हमेशा पर्दे के पीछे से लोगों की मदद किया करते थे और आज उन्हीं की विचारधारा को आगे बढ़ाते हुए एक छोटे से प्रयास के दौरान इलाके के लोगों को कंबल वितरण किया गया ।
महिलाओं को साड़ियां वितरित की गई उनके तृतीय पुण्यतिथि के दौरान वृहद प्रसाद का भी वितरण किया गया ।कार्यक्रम में मुख्य रूप से रणजीत सिंह शीतला प्रसाद दुबे प्रकाश चंद्र श्रीवास्तव कृष्ण कुमार श्रीवास्तव विजय कुमार श्रीवास्तव अतुल कुमार श्रीवास्तव रामपाल अनु दुबे डब्ल्यू दुबे गगन सिंह अनिल सिंह शैलेंद्र सिंह संजय कुमार मिश्रा राजू चंद्रेश दुबे बृजेश दुबे शिव प्रकाश दुबे आदि लोग मौजूद रहे ।


ज्योति श्रीवास्तव ने पत्रकार वार्ता के दौरान कहा कि निरंतर अरुण कुमार श्रीवास्तव की विचारधारा को आगे बढ़ाते रहेंगे और समाज में जब भी उनकी जरूरत पड़ेगी सबसे पहले अगली पंक्ति में वो खड़ी नजर आएंगी।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं