समाचारपियूष श्रीवास्तव ने 21 दिवसीय लाकडाउन के लिये बनाये गए कंट्रोल...

पियूष श्रीवास्तव ने 21 दिवसीय लाकडाउन के लिये बनाये गए कंट्रोल रूम का निरीक्षण किया-MIRZAPUR

VIRENDRA GUPTA-
मण्डलायुक्त ने कंट्रो्ल रूम व राषन की दुकानों का किया निरीक्षण

प्राप्त षिकायातों का समय से समाधान संबंधित अधिकारी तत्काल करायें अवगत

मीरजापुर, 03 अप्रैल,2020- आयुक्त विन्ध्याचल मण्डल प्रीति षुक्ला एवं आई0जी0 विन्ध्याचल परिक्षेत्र पीयूश श्रीवास्तव ने 21 दिवसीय लाकडाउन के स्ाििति का जायजा लेने के लिये कलेक्ट््रेट में बनाये गये कंट्ा्रल रूम का निरीक्षण किया. इस दौरान आयुक्त द्वारा उपस्थिति कर्मचारियों से कंट््राल रूम के बारे में जानकारी प्राप्त की तथा कहा कि जो भी षिकायतें किसी भी माध्यम से प्राप्त हो उसे तत्कल संबंधित अधिकारी को अवगत कराया जाये तथा अधिकारी द्वारा षिकायतों का त्वरित समाधान किया जायें। उन्होंने यह भी प्रतिदिन रजिस्टर में दर्ज किया जायं। यह भी कहाकि उपस्थित कर्मचारी सोषल डिस्टेंसिग का सही पालन करें। निरीक्षण के दौरान आयुक्त ने षिकायत रजिस्टर में दर्ज दो-तीन षिकायतकर्ता के मोबाइल पर फोन लगाकर उनके निस्तारण के बारे में जानकारी प्राप्त षिकायतकर्ता के द्वारा बताया गया कि उसके द्वारा राषन न मिलने का षिकायत थी जिसे अपर जिलाधिकारी से वार्ता कर दूर कराया गया तथा कहा गया कि तत्काल राषन की दुकान पर जाये राषन मिल जायेगा। उन्होंने कहा कि राषन की दुकान पर जाने के लिये किसी को रोका न जायें। इसके पूर्व आयुक्त द्वारा नगर के दो राषन के दुकानों का निरीक्षण भी किया गयां जहां पर उनके द्वाररा वितरण प्रणाली का निरीक्षण किया तथा हिदायत दी कि सोषल डिस्टंेसिंग बनाकर राषन दिया तथा घटतौली की षिकायत न आने पायें। उन्होंने कहा कि पिछले दो दिनों में लोग अपना राषन ले भी जा चुके हैं आगे भी राषन की कहीं समस्या नहीं होने दी जायेगी।

मण्डलायुक्त ने लाकडाउन के 10 वें दिन सुरक्षा व्यवस्था को षुक्रवार के दिन अदा की जाने वाली जुमे की नमाज के दृश्टिगत थाना कोतवाली कटरा क्षेत्र के इमामबाडा जाकर जायजा लियां तथा सम्बंधित अधिकारियों को आवष्यक दिषा निर्देष प्रदान किये गयें। कोवि 19 के संक्रमण से बचने के लिये विषेश रूप से सावधानियां बरतने व समय-समय से सेनेटाइजर होने एवं स्वच्दता बरतते हुये निदे्रषित किया गयां।

इस अवसर पर जिलाधिकारी सुषील कुमार पटेल, पुलिस अधीक्षक डा0 धम्रवीर सिंह, अपर जिलाधिकारी यू0पी0 सिंह एस0पी0 सिटी प्रकाष स्वरूप पाण्डये, नगर मजिस्ट््रेट जगदम्बा सिंह के अलावा कंट््रेाल रूम प्रभारी जिला विद्यालय निरीक्षण उपस्थित रहे।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं