समाचारकछवा में लॉक डाउन में छूट दिए जाने को लेकर जिलाधिकारी से...

कछवा में लॉक डाउन में छूट दिए जाने को लेकर जिलाधिकारी से की मुलाकात ,मिर्जापुर

वीरेंद्र गुप्ता 94 53 82 1310,
कछवा के लाकडाउन में होना चाहिए रियायत- अजय कुमार उपाध्याय*
—————————————-
*कछवा(मिर्जापुर)*– कछवा के पीर खां वार्ड में पहली कोरोना पाजटिव प्रवासी महिला के मिलने पर पूरे परिवार के पंद्रह सदस्यों को मिर्जापुर में कोरोंटीन कराया गया था जिसमें उसी परिवार मात्र से ग्यारह लोग कोरोना पाजटिव हुए अलग से अन्य किसी परिवार का कछवा में कोइ पाजटिव केस न आना इस बात को पुष्ट करता है कि कछवा में कोरोनावायरस का फैलाव नहीं हो पाया है प्रवासी महिला का परिवार भी 8 मई को ही कोरोन्टीन किया गया था और धीरे धीरे धीरे परिवार के सदस्य भी निगेटिव होना शुरू हैं और उस परिवार को कोरोन्टीन हुए भी 21 दिन से ज्यादा हो गए ।
ऐसे कछवा नगरपंचायत के पूर्व चेयरमैन और भाजपा के वरिष्ठ नेता अजय कुमार उपाध्याय ने जिला प्रशासन से मांग की है कि कछवा बाजार को लाकडाउन से कुछ छूट दी जाय।
*कछवा नगरपंचायत के इओ नवनीत कुमार सिंह* ने बताया कि अजय कुमार उपाध्याय ने जिला प्रशासन से वार्ता के बाद एसडीयम सदर जिलाधिकारी से वार्ता कर के ही कछवा के लाकडाउन के संदर्भ में छूट का निर्णय करेंगे और संभावना है कि यदि कछवा में 31 मई तक को कोरोना पाजिटिव केस नहीं आया तो उम्मीद है कि कुछ शर्तों के साथ छुट मिल सकती है।
*कछवा थानाप्रभारी मनोज कुमार सिंह* ने बताया कि अजय कुमार उपाध्याय के मांग पर और परिस्थितियों के अनुकुलता पर जिला प्रशासन जो निर्णय लेगा उसका का जो निर्णय होगा उसका अनुपालन कराया जाएगा।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं