समाचारगैंगेस्टर एक्ट का वांछित अभियुक्त गिरफ्तार —*

गैंगेस्टर एक्ट का वांछित अभियुक्त गिरफ्तार —*

*1.थाना अहरौरा पुलिस द्वारा गैंगेस्टर एक्ट का वांछित अभियुक्त गिरफ्तार —*
पुलिस अधीक्षक मीरजापुर ‘अभिनन्दन’ द्वारा जनपद में अपराध की रोकथाम एवं अपराधियों के विरूद्ध चलाये जा रहे अभियान के क्रम में जनपद के समस्त प्रभारी निरीक्षक/थानाध्यक्षगण को अभियुक्तों के विरुद्ध प्रभावी कार्यवाही करने के निर्देश दिए गए हैं ।
उक्त निर्देश के अनुक्रम में थाना अहरौरा पर पंजीकृत मु0अ0सं0-64/2024 धारा 3(1)उ0प्र0 गिरोहबन्द समाज विरोधी क्रियाकलाप(निवारण)अधिनियम के अभियोग में बड़ी कार्यवाही करते हुए आज दिनांकः 08.07.2024 को प्रभारी निरीक्षक बृजेश सिंह मय पुलिस टीम द्वारा मुखबिर से प्राप्त सूचना के आधार पर थाना अहरौरा क्षेत्र से मुकदमा उपरोक्त से सम्बन्धित गैंगेस्टर एक्ट के वांछित अभियुक्त नखडू बनवासी निवासी ग्राम तकिया थाना राबर्टसगंज जनपद सोनभद्र को गिरफ्तार कर नियमानुसार अग्रिम विधिक कार्यवाही करते हुए मा0न्यायालय/जेल भेजा गया ।
*2.थाना मड़िहान पुलिस द्वारा एक नफर वारण्टी गिरफ्तार —*
पुलिस अधीक्षक मीरजापुर “अभिनन्दन” द्वारा जनपद में अपराध की रोकथाम एवं अपराधियों के विरूद्ध चलाये जा रहे अभियान के क्रम में थाना मड़िहान पुलिस द्वारा एक नफर वारण्टी को गिरफ्तार किया गया । आज दिनांकः 08.07.2024 को उप-निरीक्षक नसीम सरवर मय पुलिस टीम द्वारा एक नफर वारण्टी लक्ष्मण पुत्र हरी निवासी देवरी कलां थाना मड़िहान जनपद मीरजापुर को उसके घर से गिरफ्तार कर मा0न्यायालय में प्रस्तुत किया गया ।
*3.जनपद में कानून/शान्ति-व्यवस्था बनाये रखने के क्रम में 12 व्यक्तियों का B.N.S.S. 170/126/135 में चालान किया गया, जिनका थानावार संख्यात्मक विवरण निम्नांकित है —*
थाना को0देहात-01
थाना को0कटरा-07
थाना विन्ध्याचल-02
थाना चिल्ह-01
थाना मड़िहान-01

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं