समाचारयुवा व्यापारी विमल केसरवानी,युवा हिंदू वाहिनी नेता की पत्नी व अधिकारी की...

युवा व्यापारी विमल केसरवानी,युवा हिंदू वाहिनी नेता की पत्नी व अधिकारी की पत्नी और सिपाही की बुखार से मौत

जनपद मिर्जापुर में डेंगू के मरीजों में भारी इजाफा देखने को मिल रहा है, तो वही कैंसर के मरीजों में भी भारी वृद्धि देखी जा रही है ।

आए दिन लोग अपनों के असामयिक निधन से स्तब्ध है निरंतर बढ़ रहे बीमारियों के चलते और असामयिक मौत लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है।
तनाव भरे वातावरण केमिकल युक्त खाद्य पदार्थ डिब्बा बंद पैकेट बंद सामग्रियों का अधिक प्रयोग कहीं इसका जिम्मेदार तो नहीं ?
अमित श्रीनेत की पत्नी का कैंसर की लंबी बीमारी से आज सुबह आकस्मिक मृत्यु उनके आवास लालबाग कॉलोनी पर हो गया ।
बीते दिनों यानी दिनांक 18 तारीख दिन बुधवार को पक्के घाट पुरानी बहाजी बैजनाथ कटरा निवासी विमल केसरवानी की मौत की खबर आई परिजनों के मुताबिक कैंसर की बीमारी से जूझ रहे विमल केसरवानी को अथक प्रयास के बावजूद भी बचाया नहीं जा सका इसी तरीके से बीते बुधवार को पीआरबी के युवा सिपाही की भी मौत डेंगू से होने की बात कही जा रही है जंगी रोड स्थित लेबर कॉलोनी एक बड़े अधिकारी की पत्नी की भी मौत डेंगू से होने की चर्चा है लेबर अधिकारी के द्वारा अपनी पत्नी का इलाज पहले स्थानीय स्तर पर कराया गया सफलता नहीं मिलने पर वाराणसी ले जाया गया जहां अथक प्रयास के बावजूद उनको बचाया नहीं जा सका हृदय विधायक घटना ने सभी को स्तब्ध कर दिया है।
बुखार के बढ़ते प्रकोप से लोगों में डर का माहौल व्याप्त हो गया है उसके बावजूद अभी भी मच्छरों के खिलाफ आक्रामक करवाई के अलावा स्वास्थ्य जन जागरूकता अभियान की भी बेहद


आवश्यकता महसूस की जा रही है।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं